बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेहद आकर्षक और दमदार एंटरटेनर सोहेल खान की फैन फॉलोइंग बेहद ज्यादा है। एंटरटेनर ने अपने अभिनय सहित अपने चरित्र में व्यवसाय में एक छाप छोड़ी है। फिर भी फिलहाल उन्होंने फिल्मों से हाथ खींच लिया है. यानी फिलहाल उन्होंने फिल्मी दुनिया से दूर रहकर अपनी जिंदगी में हिस्सा लेने पर विचार किया है. आपको बता दें कि एंटरटेनर काफी समय से टाइटल्स में है। उसके आकर्षण के केंद्र में रहने का उद्देश्य उसकी शादी है। वास्तव में, यह खबर काफी समय से चल रही है कि मनोरंजनकर्ता को जल्द ही अपनी शादी को समाप्त करने की आवश्यकता है।

आपको बता दें कि खबर आ रही है कि सोहेल जल्द ही अपने दूसरे साथी सीमा सचदेव से अलग हो जाएंगे। इस बात का पता चलने पर उनके फैंस बेहद दुखी नजर आ रहे हैं. वास्तव में, इस दिन दोनों मनोरंजनकर्ताओं ने एक दूसरे के खिलाफ अलग होने का अनुरोध दर्ज किया है और जल्द ही अलग हो जाएंगे। साथ ही इन दोनों को इस तरह से आइसोलेट करते देख फैंस को ये जानने की जरूरत है कि किस वजह से दोनों एक दूसरे से आइसोलेट हो रहे हैं. आज इस लेख में हम आपको उन दोनों के विभाजन का कारण बताएंगे। सोहेल और सीमा के बंटवारे की वजह एक युवती का हाथ है।

दरअसल, एक युवती के बंटवारे के बाद दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए। आपको बता दें कि वह युवती दरअसल एंटरटेनर हुमा कुरैशी हैं। मूल रूप से वेडिंग एंटरटेनर सीमा सचदेव के चलते सोहेल बेहद खुशमिजाज थे। जिसके बाद उनकी मुलाकात हुमा से हुई। दोनों के बीच संबंध विकसित हो गए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोहेल ने हुमा के लिए एक घर भी खरीदा और उन्हें गिफ्ट किया। जिसके बाद यह खबर चारों तरफ आग की तरह फैल गई कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। हुमा एक बार सोहेल के बर्थडे पर उनके फार्महाउस पर भी पहुंची थीं। जहां सलमान भी मौजूद थे। जिसका कटऑफ पता चल गया था।

फिर जब सीमा फार्महाउस पर पहुंची तो वहां हुमा का पता नहीं चला। जिसके बाद अभिनेता को पता चला कि सोहेल के और भी दाम्पत्य अवैध संबंध हैं। वह हुमा से जुड़ा हुआ है। ऐसे में ब्रेकिंग प्वाइंट बिना किसी सवाल के टूट गया। फिर उन्होंने खुद को संभाला और सोहेल से अलग होने की गुहार लगाई। बहरहाल, आपको बता दें कि सोहेल और हुमा के बीच संबंध पक्की नहीं है। चूंकि इस पर कोई प्राधिकरण डेटा उजागर नहीं हुआ है।

आपको बता दें कि सोहेल और सीमा की मुलाकात फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ की शूटिंग के दौरान हुई थी। जहां दोनों ने एक-दूसरे के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगाया और शादी करने का फैसला किया। हालांकि, धर्म के अलगाव के कारण, दोनों के समूह अपने रिश्ते के लिए तैयार नहीं थे। बाद में दोनों के परिजन मान गए।

Topics #Sohail Khan